Home Video अंकिता लोखंडे की सास पर भड़कीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई: कहा- पालना पड़ता है का क्या मतलब है? पहले रोड पर नहीं रहती थी अंकिता

अंकिता लोखंडे की सास पर भड़कीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई: कहा- पालना पड़ता है का क्या मतलब है? पहले रोड पर नहीं रहती थी अंकिता

0
अंकिता लोखंडे की सास पर भड़कीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई: कहा- पालना पड़ता है का क्या मतलब है? पहले रोड पर नहीं रहती थी अंकिता

[ad_1]

32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 17 में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे से मिल कर वापस आने के बाद विक्की की मां ने अपनी बहू अंकिता को लेकर कई बयान दिए हैं। उनके दिए बयान में साफ दिखाई दिया कि वो अंकिता के खिलाफ हैं। जहां अंकिता के फैंस विक्की की मां को विलेन बता रहे हैं, वहीं टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अब अंकिता के सपोर्ट में उतरी हैं। उन्होंने विक्की की मां रंजना के लिए पोस्ट शेयर किया है।

विक्की जैन की मां रंजना जैन।

विक्की जैन की मां रंजना जैन।

विक्की की मां पर भड़कीं रश्मि देसाई

रश्मि ने अंकिता के लिए लिखा- आप जैसी हैं वैसी ही रहिए…आप, आप हैं तभी मैं आपसे इतना प्यार करती हूं। आपने अपने अंदर बहुत बदलाव किए हैं और आपने ये बदलाव सिर्फ अपने लिए नहीं बल्कि अपने प्यार के लिए किए हैं। आप जिनसे प्यार करती हैं, उनका योगदान भी आपके लिए उतना जरूरी है। आपने अपनी कड़ी मेहनत से ये सब कमाया है। आपको अपना निडर स्वभाव हमेशा ऐसे ही बनाए रखना है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।

रश्मि ने रंजना जैन के लिए लिखा- मुझे पता है आंटी आपको शायद बुरा लगे पर वो दोनों मेरे दोस्त हैं। वो बिग बॉस का हिस्सा हैं आप नहीं, इसलिए आप बाहर आकर बिग बॉस न खेलें प्लीज। जिंदगी अभी बाकी है मेरे दोस्त।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और रश्मि देसाई बहुत अच्छी दोस्त हैं।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और रश्मि देसाई बहुत अच्छी दोस्त हैं।

रश्मि ने दूसरा पोस्ट भी शेयर किया

रश्मि ने रंजना जैन के लिए लिखा- माफ करिएगा आंटी जी…लेकिन वो कभी ये शो नहीं करना चाहती थी। उसने ये शो अपने प्यार विक्की जैन के लिए किया। और खर्चा पालना पड़ता है का क्या मतलब है आंटी?? उन दोनों ने लव मैरिज किया है, और उससे पहले भी वो रोड पर नहीं थी। वो अंकिता लोखंडे है। भले ही बिग-बॉस आपके बेटे पर पैसे लगाए, लेकिन लड़की हमारी भी खरा सोना है। हर रिश्ते में लड़ाई होती है। आप नहीं चाहती कि इनकी शादी चले? हर पति-पत्नी में झगड़े होते हैं। ऊपर से ये शो बहुत मुश्किल है। दो दिन में आपका ये हाल है। 4 महीने निकालेंगी तो तकलीफ समझ पाएंगी। आपकी बहुत इज्जत करती हूं, हमेशा करूंगी, लेकिन यहां आप गलत हैं।

विक्की-अंकिता की शादी के खिलाफ थे घरवाले- रंजना जैन

बिग बॉस-17 के कंटेस्टेंट विक्की जैन की मां रंजना जैन एक बार फिर बिग बॉस के घर में आई थीं। घर से बाहर निकलने के बाद उन्होंने मीडिया के सामने बेटे विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि विक्की ने ये शादी की है तो अब वो ये निभाएगा। हमें इससे कोई लेना-देना नहीं है। इतना सबकुछ देखने के बाद भी हम लोग कुछ कह नहीं रहे हैं। विक्की जब आएगा तो अपना रिश्ता ठीक करेगा। हमें विश्वास है वो सब कुछ कर लेगा।

विक्की और अंकिता दूसरे कंटेस्टेंट्स से नजदीकियों पर भी अक्सर लड़ते हुए दिखाई देते हैं। इसपर बेटे का साथ देते हुए विक्की की मां ने बहू अंकिता के लिए कहा- जब तुम उसे छूट नहीं देना चाहती तो पहले तुम खुद भी सुधरो। दूसरों से कुछ करवाने से पहले खुद भी तो करना पड़ता है। अंकिता के बारे में बात करते हुए रंजना जैन ने आगे कहा कि मारने पीटने की ऐसी मस्ती अच्छी नहीं लगती है। अपने पति को चप्पल से मारना, उसके ऊपर तकिया फेंक देना। अंकिता विक्की के लिए बहुत अपशब्दों का इस्तेमाल करती हैं। ये सब टीवी पर देखने पर अच्छा नहीं लगता है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here