Home Video आलिया भट्ट और कृति सेनन ने अनन्या की तारीफ की: एक्ट्रेस ने ‘खो गए हम कहां’ के लिए टॉमबॉय की तरह कपड़े पहनकर ऑडिशन दिया

आलिया भट्ट और कृति सेनन ने अनन्या की तारीफ की: एक्ट्रेस ने ‘खो गए हम कहां’ के लिए टॉमबॉय की तरह कपड़े पहनकर ऑडिशन दिया

0
आलिया भट्ट और कृति सेनन ने अनन्या की तारीफ की: एक्ट्रेस ने ‘खो गए हम कहां’ के लिए टॉमबॉय की तरह कपड़े पहनकर ऑडिशन दिया

[ad_1]

16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अनन्या पांडे की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ 26 दिसंबर को रिलीज हुई है। इस फिल्म में अनन्या ने ‘अहाना’ का किरदार निभाया है। एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने बताया कि आलिया भट्ट, कृति सेनन, और मृणाल ठाकुर ने फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस के लिए तारीफ की। अनन्या ने ये भी बताया कि उन्होंने टॉमबॉय की तरह कपड़े पहनकर फिल्म ‘खो गए हम कहां’ के लिए ऑडिशन दिया था।

अनन्या पांडे हाल ही में फिल्म 'खो गए हम कहां' में दिखीं।

अनन्या पांडे हाल ही में फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में दिखीं।

अनन्या को हमेशा सपोर्ट करने वाली फीमेल फ्रेंड्स मिली हैं
अनन्या पांडे ने इंटरव्यू के दौरान कहा- ‘खो गए हम कहां’ फिल्म देखने के बाद आलिया भट्ट, मृणाल ठाकुर ने मुझे कॉल किया था। उन्होंने मेरे काम की तारीफ की। वहीं कृति सेनन ने मुझे मैसेज किया। मुझे लगता है कि ये सिर्फ एक बाहरी परसेप्शन है कि महिलाएं एक-दूसरे को सपोर्ट नहीं करती हैं। सच कहूं तो मुझे हमेशा सपोर्ट करने वाली फीमेल फ्रेंड्स मिली हैं।

मैंने दो हिरोइन वाली कई फिल्में की हैं। जैसे कि- फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में मेरे साथ तारा सुतारिया थीं। फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में मैंने भूमि पेडनेकर के साथ काम किया था। फिल्म ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण और मैंने साथ काम किया था। इन सभी फिल्मों में मेरा एक्सपीरियंस कमाल का रहा।

फिल्म 'खो गए हम कहां' तीन दोस्तों की कहानी है।

फिल्म ‘खो गए हम कहां’ तीन दोस्तों की कहानी है।

अनन्या पांडे ने टॉमबॉय की तरह कपड़े पहनकर ऑडिशन दिया
अनन्या ने फिल्म ‘खो गए हम कहां’ के बारे में भी बातचीत की। उन्होंने कहा- मैं सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म ‘गहराइयां’ के लिए गोवा में शूट कर रही थी। उस दौरान मैंने ‘खो गए हम कहां’ के बारे में सुना था। जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट सुनी, मुझे लगा मैं इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हूं।

उन्होंने आगे कहा- जब मैंने सुना कि अर्जुन वरैन सिंह (‘खो गए हम कहां’ के डायरेक्टर) आ रहे हैं, तो मैंने एक टॉमबॉय की तरह कपड़े पहने। मैंने बास्केटबॉल शॉट्स और गंजी पहनी और सभी से कहा- आओ दोस्तों, फुटबॉल खेलते हैं। इस तरह के गेटअप में देखकर अर्जुन ने कहा- वाह, ये बिल्कुल अहाना की तरह दिख रही है। इसका ऑडिशन लेते हैं। फिर मैंने इसके लिए ऑडिशन दिया और फिर मुझे ये रोल मिल गया।

‘खो गए हम कहां’ फिल्म सोशल मीडिया पर आधारित है
‘खो गए हम कहां’ तीन दोस्तों की कहानी है। फिल्म में ‘अहाना’ का किरदार अनन्या पांडे निभा रही हैं, जो कि एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करती हैं। वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी एक स्टैंडअप कॉमेडियन ‘इमाद’ की भूमिका निभा रहे हैं। आदर्श गौरव फिल्म में ‘नील’ का रोल अदा कर रहे हैं, जो कि एक फिटनेस ट्रेनर रहते हैं। ये फिल्म आजकल के दौर के सोशल मीडिया पर बेस्ड है। किस तरह से सोशल मीडिया हम सबकी जिंदगी प्रभावित करता है- फिल्म में अच्छी तरह से दिखाया गया है। ‘खो गए हम कहां’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here