Home Video एविक्ट होने पर मेकर्स पर भड़के अनुराग डोभाल: मेकर्स पर लगाया आरोप, कहा- अनफेयर गंदे गेम से निकाला है

एविक्ट होने पर मेकर्स पर भड़के अनुराग डोभाल: मेकर्स पर लगाया आरोप, कहा- अनफेयर गंदे गेम से निकाला है

0
एविक्ट होने पर मेकर्स पर भड़के अनुराग डोभाल: मेकर्स पर लगाया आरोप, कहा- अनफेयर गंदे गेम से निकाला है

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

टेलीविजन के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 में लगातार बड़े ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। बीत हफ्ते हुए डबल एविक्शन के बाद मीड वीक एविक्शन में अब अनुराग डोभाल को भी शो से निकाला जा चुका है। शो से बेघर होने के बाद अनुराग डोभाल ने अब शो के मेकर्स पर संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने एविक्शन को अनफेयर बताया है।

एविक्शन के बाद अनुराग डोभाल उर्फ बाबू भैया ने सोशल मीडिया पर अपने एविक्शन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, अनफेयर गंदे गेम से निकाला है। हिस्ट्री लिख दी भाई ने, बिग बॉस को खुद निकालना पड़ा है।

वहीं दूसरी पोस्ट में लिखा गया है, ब्रोसेना को बाबू भैया पर गर्व है। जब वोटिंग से नहीं हरा पाए तो गंदे गेम खेले गए। इतिहास लिखा है। बिग बॉस वर्सेस UK07 राइडर। अकेला बंदा जो नहीं डरा और इज्जत लेकर आया। डर से बाहर निकाला वरना ट्रॉफी इधर ही थी।

कैसे मीड वीक एविक्शन में बेघर हुए अनुराग डोभाल

बीते हफ्ते नील भट्ट और रिंकू धवन को शो से डबल एविक्शन में निकाला गया था। इसके बाद सोमवार को शो में बिग बॉस ने मौजूदा और पूर्व कैप्टन मुनव्वर, ईशा और आओरा से ऐसे तीन कंटेस्टेंट्स के नाम पूछे,जो शो में नॉन डिजर्विंग हैं। इस टास्क में तीनों ने मिलकर अनुराग डोभाल, आएशा खान और अभिषेक कुमार का नाम दिया। आगे बिग बॉस ने सभी घरवालों से उन तीनों में से किसी एक को नॉमिनेट करने को कहा जो वाकई शो में रहना डिजर्व नहीं करता। अनाउंसमेंट में ये भी बताया गया कि जिस भी सदस्य को ज्यादा नॉमिनेशन मिलेगा वो तुरंत शो से निकाला जाएगा। ज्यादातर घरवालों ने अनुराग डोभाल का नाम लेकर उन्हें एविक्ट कर दिया।

अनुराग डोभाल को सपोर्ट कर रहे बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश यादव ने भी बिग बॉस पर तंज कसा है। एल्विश ने बीते दिन एक पोस्ट के जरिए ये कहा है कि मेकर्स जानते थे कि अनुराग को वोटिंग के आधार पर शो से बाहर नहीं किया जा सकता, इसलिए वो जानबूझ कर ऐसे टास्क दे रहे हैं, जिससे अनुराग को बाहर किया जा सके।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here