Wednesday, February 28, 2024
Google search engine
HomeVideo‘कल्कि 2898 AD’ का नया पोस्टर रिलीज: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया...

‘कल्कि 2898 AD’ का नया पोस्टर रिलीज: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया प्रभास का नया लुक, 9 मई 2024 को रिलीज होगी फिल्म


3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898’ AD का नया पोस्टर रिलीज हुआ। प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- भविष्य के लिए गिनती अब शुरू हो चुकी है। ‘कल्कि 2898’ AD 9 मई 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

प्रभास ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए अपना लुक रिवील किया।

प्रभास ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए अपना लुक रिवील किया।

वहीं अमिताभ बच्चन ने भी प्रभास के लुक का पोस्टर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- जो कहानी 6000 साल पहले खत्म हो गई थी। अब वो 9 मई 2024 को फिर शुरू होगी।

आपको बता दें ये फिल्म इस साल की बड़ी फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर है। फिल्म 600 करोड़ के बजट में बनाई गई है। प्रभास को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

टीजर में क्या दिखाया गया था

टीजर को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। बता दें कि टीजर से पहले मेकर्स ने प्रभास का पहला लुक जारी किया था। हालांकि फैंस को उनका गेटअप कुछ खास पसंद नहीं आया। नेगेटिव कमेंट्स मिलता देख एक्टर के पहले लुक को सोशल मीडिया से हटा दिया गया था।

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में भगवान विष्णु का कल्कि अवतार दिखाने की कोशिश की गई है। टीजर में दिखाया गया कि कैसे दुनिया भर में चारों तरफ अंधेरे का राज कायम हो गया है। लोगों को बंदी बना लिया गया है। बच्चे और बूढ़ों को भूखा रखा जा रहा है। लोगों के पास पीनी को पानी नहीं है। लोगों को दिनदहाड़े मौत के घाट उतारा जा रहा है। इस बीच एक शख्स के हाथ में हनुमान जी की छोटी सी मूर्ति दिखाई देती है। लोग जैसे ही भगवान को याद करते हैं, प्रभास मसीहा बन उनकी मदद करने हाजिर हो जाते हैं।

एक्शन अवतार में दिखे बिग बी, नहीं रिवील हुआ चेहरा

प्रभास के अलावा टीजर में दीपिका और अमिताभ बच्चन की झलक भी देखने को मिल रही है। जहां बिग बी किसी योद्धा के गेटअप में नजर आए, वो सफेद रंग के कपड़े में लिपटे दिखाई दे रहे हैं। टीजर में उनका चेहरा नजर नहीं है, सिर्फ उनकी आंखें दिखी हैं। वहीं दीपिका किसी सेना में शामिल दिखाई दे रही हैं।

‘जब दुनिया में अंधेरा छाएगा, तो एक ताकत पैदा होगी’

टीजर के बीच-बीच में लिखा है- जब दुनिया में अंधेरा छाएगा, तो एक ताकत पैदा होगी। अंत अब शुरू होगा। प्रभास एक योद्धा के रूप में एंट्री लेते हैं। वह दुनिया को बचाने के लिए आते हैं। टीजर देखने के बाद लोगों का कहना है कि फिल्म में उस वक्त का जिक्र किया गया है, जब कलयुग में अत्याचार चरम पर होगा। तब भगवान धरती पर अवतार लेगें।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments