Thursday, February 29, 2024
Google search engine
HomeVideoकॉफी विद करण-8 के फाइनल गेस्ट होंगे आमिर-किरण: तलाक के बाद पहली...

कॉफी विद करण-8 के फाइनल गेस्ट होंगे आमिर-किरण: तलाक के बाद पहली बार किसी शो पर साथ नजर आएंगे, 18 जनवरी से स्ट्रीम होगा एपिसोड


25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कॉफी विद करण का आठवां सीजन पिछले साल 26 अक्टूबर को शुरू हुआ था। शो के इस सीजन के अब तक 10 एपिसोड रिलीज हो चुके हैं।

अब सुनने में आया है कि इस सीजन के 13वें यानी फाइनल एपिसोड में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ कॉफी काउच पर नजर आएंगे। यह एपिसोड 18 जनवरी को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

आमिर और किरण ने साल 2021 में अपने तलाक की अनाउंसमेंट की थी।

आमिर और किरण ने साल 2021 में अपने तलाक की अनाउंसमेंट की थी।

दोनों ही करण के शो पर आने को तैयार नहीं थे
शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि आमिर और किरण दोनों ही इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो में आने के लिए तैयार नहीं थे। हालांकि, बाद में दोनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘लापता लेडीज’ के बारे में सोचकर शो पर आने के लिए तैयार हो गए। इस फिल्म को किरण ने डायरेक्ट किया है जो 1 मार्च को रिलीज होगी। वहीं आमिर इसके प्रोड्यूसर हैं। सुनने में आया है कि एपिसाेड में दोनों ने अपने तलाक समेत हर एक मुद्दे पर बात की।

2021 में हो गया था दोनों का तलाक
आमिर और किरण इससे पहले साथ में कई शोज और इंटरव्यूज में नजर आ चुके हैं पर यह पहला मौका है जब दोनों अपने तलाक के बाद किसी शाे पर साथ नजर आएंगे।

बता दें कि दोनों ने 3 जुलाई 2021 में अपने तलाक की अनाउंसमेंट की थी। दोनों ने शादी के 15 साल बाद अलग होने का फैसला किया था। दोनों मिलकर 12 साल के बेटे आजाद राव खान की को-पैरेंटिंग करते हैं।

आमिर और किरण, कॉफी विद करण में 10 साल बाद वापसी कर रहे हैं। दोनों 2013 में शो के सीजन 4 में साथ दिखे थे।

आमिर और किरण, कॉफी विद करण में 10 साल बाद वापसी कर रहे हैं। दोनों 2013 में शो के सीजन 4 में साथ दिखे थे।

इससे पहले सीजन 4 में साथ नजर आए थे आमिर-किरण
इससे पहले आमिर और किरण कॉफी विद करण सीजन 4 के तीसरे एपिसोड में साथ नजर आए थे। यह 15 दिसंबर 2013 में रिलीज हुआ था। जहां आमिर इस साल 5वीं बार करण के शो का हिस्सा बनेंगे। वहीं किरण इस शो पर दूसरी बार नजर आएंगी।

पिछले सीजन में करीना के साथ गेस्ट बने थे आमिर
पिछले सीजन में आमिर, एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ कॉफी काउच पर नजर आए थे। उस एपिसोड में उन्होंने कहा था कि जो भी करण के कॉन्ट्रोवर्शियल काउच पर बैठता है, वो मुसीबत में पड़ जाता है।

विद करण का पिछला एपिसोड इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बना है।

विद करण का पिछला एपिसोड इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बना है।

सैफ-शर्मिला के एपिसोड ने बनाया रिकॉर्ड
इसी बीच शो के पिछले एपिसोड ने एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर के इस एपिसोड को एक हफ्ते में 6.2 मिलियन व्यूज मिले हैं। इस एपिसोड में दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए थे। जहां सैफ ने अमृता सिंह के साथ शादी और तलाक पर बात की थी, वहीं शर्मिला ने 60 के दशक में करवाए अपने आइकॉनिक बिकिनी शूट पर बात की थी।

शो का अगला एपिसोड 4 जनवरी को रिलीज होगा जिसमें एक्ट्रेस जान्हवी कपूर बहन खुशी के साथ नजर आएंगी।

शो का अगला एपिसोड 4 जनवरी को रिलीज होगा जिसमें एक्ट्रेस जान्हवी कपूर बहन खुशी के साथ नजर आएंगी।

इस हफ्ते रिलीज होगा जान्हवी-खुशी का एपिसोड
शो का 11वां एपिसोड 4 जनवरी को रिलीज होगा जिसमें जान्हवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ कॉफी काउच पर नजर आएंगी। करण इसका प्रोमो रिलीज कर चुके हैं। वहीं 12वें एपिसोड में गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेसेस नीतू सिंह और जीनत अमान साथ नजर आएंगी।

इस खबर से जुड़ी यह खबर भी पढ़ें…

आमिर खान की बेटी आयरा की शादी आज:मुंबई के ताज लैंड एंड्स में ग्रैंड वेडिंग; कई बड़ी हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद

आज आमिर खान की बेटी आयरा खान फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बधेंगी। आज शाम 6 बजे मुंबई के होटल ताज लैंड्स एंड में दोनों रजिस्ट्रार मैरिज करेंगे। सोर्सेज के यहां पढ़ें पूरी खबर…

आमिर खान की बेटी आइरा की शादी आज:रकुलप्रीत-जैकी भगनानी से लेकर तमन्ना-विजय वर्मा तक, 2024 में ये सेलेब्स भी कर सकते हैं शादी

आमिर खान की बेटी आइरा की शादी 3 जनवरी को है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आइरा फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज करेंगी। दोनों 2021 से रिलेशनशिप पूरी खबर यहां पढ़ें…

बेटी की शादी के बीच जानिए आमिर की लवस्टोरी:रीना को खून से लिखा था लव लेटर, किरण से आधे घंटे में हुए थे इम्प्रेस​​​​​​​

आज यानी 3 जनवरी को आमिर खान की बेटी आइरा खान और सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे शादी के बंधन में बधेंगे। 13 जनवरी को मुंबई के जियो सेंटर में रिसेप्शन होगा। नुपुर और पूरी खबर यहां पढ़ें…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments