Friday, February 23, 2024
Google search engine
HomeVideoक्लासिकल सिंगर राशिद खान का निधन: 55 साल की उम्र में दुनिया...

क्लासिकल सिंगर राशिद खान का निधन: 55 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा, बंगाल CM ममता बनर्जी ने शोक जताया


9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आज यानी 9 जनवरी को मशहूर क्लासिकल सिंगर राशिद खान का निधन हो गया। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके निधन की जानकारी दी। पीटीआई के मुताबिक, राशिद खान का इलाज कोलकाता के एक अस्पताल में चल रहा था। वे पिछले काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे। आखिर में आज दोपहर 3:45 पर उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली।

राशिद खान प्रोस्टेट कैंसर से पीड़ित थे
दिग्गज क्लासिकल सिंगर राशिद खान प्रोस्टेट कैंसर से पीड़ित थे। वे पिछले एक महीने से कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती थे। मंगलवार को राशिद खान की हालत इतनी गंभीर हो गई थी कि उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया।

अस्पताल के सूत्रों की मानें तो राशिद खान पर इलाज का असर अच्छा हो रहा था। देखभाल कर रहे डॉक्टरों की एक टीम उनकी मेडिकल कंडिशन में सुधार देखकर खुश थी। यहां तक कि बीमारी के बावजूद, रशीद खान की दिनचर्या में कोई भी बदलाव नहीं आया था। वे कोलकाता के अस्पताल में भी रोज शास्त्रीय संगीत की प्रैक्टिस किया करते थे। लेकिन बाद में उनकी तबीयत बिगड़ गई।

ममता बनर्जी ने मशहूर सिंगर के निधन पर शोक जताया
राशिद खान के निधन ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को चौंका दिया है। ममता बनर्जी ने सिंगर के निधन पर शोक जताते हुए कहा- यह पूरे देश और पूरे संगीत जगत के लिए एक बड़ी क्षति है। मैं बहुत दर्द में हूं क्योंकि मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि राशिद खान अब नहीं रहे।

राशिद खान ने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘जब वी मेट’ के पॉपुलर सॉन्ग ‘आओगे जब तुम साजना’ में अपनी आवाज दी थी।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments