Sunday, April 14, 2024
Google search engine
HomeVideo‘गली बॉय’ के ऑस्कर में जाने पर दुखी थे विजय: फिल्म प्रमोशन...

‘गली बॉय’ के ऑस्कर में जाने पर दुखी थे विजय: फिल्म प्रमोशन के दौरान किया खुलासा, बोले- हम सभी जानते हैं ये सब पॉलिटिक्स है


14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बता दें हाल ही में विजय ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के प्रमोशन के दौरान एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने 2019 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘सुपर डीलक्स’ के ऑस्कर में ना जाने के बारे में बात की। एक्टर ने बताया कि उनकी फिल्म ‘सुपर डीलक्स’ को कई नेशनल और इंटरनेशनल अवॉर्ड मिले थे। इसके बाद भी फिल्म को इंडिया की तरफ से ऑस्कर के लिए नहीं भेजा गया। इससे वो बहुत दुखी हुए थे।

‘गली बॉय’ जब ऑस्कर के लिए गई तो बहुत दुख हुआ था- विजय सेतुपति

विजय सेतुपति ने तमिल फिल्म ‘सुपर डीलक्स’ में ट्रांसजेंडर महिला का किरदार निभाया था। ये फिल्म 2019 में रिलीज की गई थी। इस फिल्म के लिए विजय को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था। विजय को ये उम्मीद थी कि फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजा जाएगा। क्योंकि फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। लेकिन सुपर डीलक्स की जगह रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ को ऑस्कर के लिए भेजा गया था। इस बात से एक्टर को काफी दुख पहुंचा था।

विजय ने कहा- ये उनके और सुपर डीलक्स की टीम के लिए बहुत दुख की बात थी। मैं टूट गया था, ये साफतौर पर एक पॉलिटिक्स है। हम सभी जानते हैं कि कुछ हुआ था। मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि मैं उस फिल्म में था। अगर मैं उस फिल्म में नहीं होता तो भी मैं चाहता कि वो फिल्म ऑस्कर के लिए जाए। बीच में कुछ हुआ और मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहता। क्योंकि इसपर बात करना बेमतलब होगा।

सुपर डीलक्स के बारे में

सुपर डीलक्स की कहानी त्यागराजन कुमारराजा ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म में फहद फासिल, विजय सेतुपति, सामंथा रुथ प्रभु और राम्या कृष्णन बतौर एक्टर दिखाई दिए हैं। बता दें फिल्म चार अलग-अलग कहानियों को दिखाती है जो व्यक्तियों के चार कम्यूनिटी के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जो सभी एक ही दिन में घटित होती हैं।

विजय सेतुपति इन दिनों बॉलीवुड में अपनी जगह बना रहे हैं। फिल्म ‘जवान’ से सराहना मिलने के बाद अब वो फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ नजर आएंगी। वहीं फिल्म 12 जनवरी को रिलीज की जाएगी।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments