Home Video ‘डेडली’ में पहली बार दिखेगी जाह्नवी-टाइगर की जोड़ी: वरुण धवन बनेंगे विलेन, फिल्म प्रोड्यूसर होंगे करण जौहर

‘डेडली’ में पहली बार दिखेगी जाह्नवी-टाइगर की जोड़ी: वरुण धवन बनेंगे विलेन, फिल्म प्रोड्यूसर होंगे करण जौहर

0
‘डेडली’ में पहली बार दिखेगी जाह्नवी-टाइगर की जोड़ी: वरुण धवन बनेंगे विलेन, फिल्म प्रोड्यूसर होंगे करण जौहर

[ad_1]

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टाइगर श्रॉफ-वरुण धवन और जाह्नवी कपूर एक साथ फिल्म ‘डेडली’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर होंगे। वहीं फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता करेंगे। डेडली की कहानी अनुराग कश्यप लिख रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार जाह्नवी और टाइगर की जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म में वरुण धवन विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे।

डायरेक्टर राज मेहता इससे पहले ‘गुड न्यूज’ और ‘जुग जुग जीयो’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी

जाह्नवी कपूर के पास इस साल कई फिल्में हैं। इस साल वो जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’, राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और गुलशन देवैया के साथ ‘उलझ’ में काम करेंगी। बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि जाह्नवी करण जौहर की ‘दुल्हनिया 3’ में नजर आएंगी। बहरहाल, बाद में करण जौहर ने बाद में इस बात से इनकार कर दिया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट बतौर एक्ट्रेस नजर आएंगी।

टाइगर श्रॉफ अक्षय कुमार के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। दूसरी ओर, वरुण धवन भेड़िया 2, सिटाडेल इंडिया और तमिल फिल्म ‘थेरी’ की रीमेक में दिखाई देंगे।

हाॅलीवुड सीरीज सिटाडेल के हिंदी रीमेक में दिखेगी वरुण-सामंथा की जोड़ी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण आने वाले दिनों में हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल के हिंदी रीमेक में दिखेंगे। उनके साथ सामंथा रुथ प्रभु भी दिखाई देंगी। हालांकि रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसे राज एंड डीके द्वारा बनाया जा रहा है। हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन को लीड रोल में देखा गया था। इंटरनेशनल लेवल पर इस सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म VD 18 की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वरुण के अलावा कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी हैं। फिल्म में वरुण फुल एक्शन अवतार में देखने को मिलेंगे।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here