Home Video थलपति विजय पर चप्पल से हमला: बेकाबू भीड़ में बुरी तरह फंसे, साउथ एक्टर विजयकांत के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे

थलपति विजय पर चप्पल से हमला: बेकाबू भीड़ में बुरी तरह फंसे, साउथ एक्टर विजयकांत के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे

0
थलपति विजय पर चप्पल से हमला: बेकाबू भीड़ में बुरी तरह फंसे, साउथ एक्टर विजयकांत के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे

[ad_1]

2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ के जाने-माने एक्टर और पॉलिटिशयन विजयकांत का निधन हो गया है। 29 दिसंबर को शोक में डूबे हुए कई सितारे उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे, जिनमें एक्टर थलपति विजय भी शामिल थे। विजय जैसे ही विजयकांत को श्रद्धांजलि देकर निकले तो भीड़ में उन पर चप्पल से हमला किया गया।

विजयकांत के अंतिम संस्कार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें विजय पर चप्पल से हुआ हमला साफ देखा जा सकता है। दरअसल विजयकांत को श्रद्धांजलि देने के तुरंत बाद विजय लौटने के लिए अपनी कार की तरफ बढ़े। जैसे ही कार के नजदीक पहुंचे तो भीड़ ने उन्हें घेर लिया। इसी बीच सामने से उनकी तरफ चप्पल फेंकी गई।

कई मिनटों तक भीड़ में फंसे रहे विजय

वीडियो में विजय की सिक्योरिटी में हुई लापरवाही साफ तौर पर देखी जा सकती है। कार की तरफ बढ़ते हुए विजय बुरी तरह फैंस के बीच फंस गए। इस दौरान कोई उनके गालों को छू रहा था तो कोई उनका हाथ खींच रहा था। काफी जद्दोजहद और धक्का-मुक्की के बीच विजय कार तक पहुंच सके।

DMDK के चीफ और एक्टर विजयकांत पिछले कई दिनों से बीमार थे। हालत नाजुक होने पर उन्हें चेन्नई के मियात हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, जहां 28 दिसंबर को उन्होंने दम तोड़ दिया। विजयकांत के निधन के बाद साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर थी। थलापति विजय के अलावा रजनीकांत भी उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here