Sunday, April 14, 2024
Google search engine
HomeVideoधनुष स्टारर ‘कैप्टन मिल्लर’ का ट्रेलर रिलीज: अंग्रेजों से गांव वालों की...

धनुष स्टारर ‘कैप्टन मिल्लर’ का ट्रेलर रिलीज: अंग्रेजों से गांव वालों की रक्षा करते दिखे धनुष, बोले- ‘शैतान के बारे में सुना है? वो मैं ही हूं’


1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार धनुष की अगली फिल्म ‘कैप्टन मिल्लर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह ट्रेलर दमदार BGM और तगड़े एक्शन सीन से भरपूर है। अरुण माथेश्वरन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 12 जनवरी को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी।

फिल्म के ट्रेलर में धनुष का एक्शन अवतार देखने काे मिला है।

फिल्म के ट्रेलर में धनुष का एक्शन अवतार देखने काे मिला है।

किसी के लिए डकैत तो किसी के लिए खूनी है कैप्टन मिल्लर
शनिवार को मेकर्स ने यूट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया। ट्रेलर के मुताबिक फिल्म की कहानी आजादी से पहले की है। यह एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसका नाम ‘कैप्टन मिल्लर’ है। वह अंग्रेजों के लिए डकैत तो कुछ लोगों की नजर में खूनी है। वहीं वो शख्स खुद को शैतान बुलाता है। ‘कैप्टन मिल्लर’ पहले ब्रिटिश आर्मी का ही सोल्जर था। वह ब्रिटिशर्स से अपने गांव वालों की रक्षा कर रहा है जो उसके गांव में छिपा खजाना लूटना चाहते हैं। 2 मिनट 54 सेकेंड के इस ट्रेलर में धनुष अपने लोगों के लिए अंग्रेजों को बेरहमी से मारते नजर आ रहे हैं।

फिल्म में धनुष कई लुक में नजर आ रहे हैं।

फिल्म में धनुष कई लुक में नजर आ रहे हैं।

‘शेर का शिकार भेड़िया ले जाए तो ?’
मारधाड़ से भरपूर इस ट्रेलर के अंत में एक सीन है जिसमें गांव वाले बैलगाड़ी पर अंग्रेजों की लाशें लादकर ले जा रहे हैं। वॉइस ओवर में डायलॉग आता है- ‘एक भूखे भटकते शेर को जंगल में एक शिकार मिलता है.. मगर लकड़बग्घों का एक झुंड भी उसी शिकार को चुराने की फिराक में है। ऐसे में..उस शिकार को..एक भेड़िया उठाकर ले जाए तो ? क्या होगा?’

फिल्म का म्यूजिक GV प्रकाश कुमार ने दिया है। वहीं इसका एक्शन दिलीप सुब्बारायन ने डिजाइन किया है। फिल्म की कहानी अरुण ने लिखी है और उन्होंंने ही इसे डायरेक्ट भी किया है।

हाल ही में मेकर्स ने इसका नया पोस्टर भी रिलीज किया है।

हाल ही में मेकर्स ने इसका नया पोस्टर भी रिलीज किया है।

पहले 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी फिल्म
‘कैप्टन मिल्लर’ में धनुष के अलावा शिव राजकुमार, प्रियंका मोहन, सुदीप किशन, विनोथ किशन, नासर, एडवर्ड सोनेनब्लिक समेत कई कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म पहले पिछले साल 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, अब यह पोंगल के मौके पर 12 जनवरी को रिलीज होगी।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments