Thursday, February 29, 2024
Google search engine
HomeVideoन्यू ईयर सेलिब्रेट करके लौटे बॉलीवुड कपल्स: एयरपोर्ट पर नजर आए तमन्ना-विजय...

न्यू ईयर सेलिब्रेट करके लौटे बॉलीवुड कपल्स: एयरपोर्ट पर नजर आए तमन्ना-विजय और रकुल-जैकी समेत कई सेलेब्स


7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी आज यानी 3 जनवरी को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। कपल न्यू ईयर सेलिब्रेट करने वेकेशन पर गए थे। इस दौरान दोनों स्मार्ट कैजुअल लुक में दिखाई दिए। कपल जल्द ही शादी करने वाले हैं। इनके अलावा बॉलीवुड के फेमस और पसंदीदा कपल तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा भी दिखाई दिए। इस दौरान एक्ट्रेस फॉर्मल लुक में दिखीं। वहीं विजय लेदर जैकेट पहने नजर आए।

करण जौहर भी अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। जहां एक तरफ बॉलीवुड के कपल दिखाई दिए वहीं सोनम कपूर एयरपोर्ट पर अकेले नजर आईं। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी अपनी बहन के साथ कैजुअल लुक में दिखीं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘खो गए हम कहां’ के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी भी न्यू ईयर वेकेशन सेलिब्रेट करके लौटे।

एक्ट्रेस श्रुति हासन भी बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका भी वेकेशन से लौटे। एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दीं। कपल ब्लैक कलर में ट्यूनिंग करते दिखे। बता दें हाल ही खबर आई थी कि श्रुति ने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका से गुपचुप तरीके से शादी कर ली।

क्या था पूरा मामला

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि 37 साल की श्रुति ने बॉयफ्रेंड शांतनु से सीक्रेट शादी कर ली है। शादी का हिंट पैपराजी के फेवरेट ओरी ने सोशल मीडिया के जरिए दिया है। सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब के बीच ओरी ने शांतनु को श्रुति का पति बताया है। हाल ही में ओरी उर्फ ओरहान अवत्रमणि ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनिथिंग सेशन रखा था। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा, क्या कोई ऐसा सेलिब्रिटी है, जिसने आपके साथ फोटो क्लिक करवाने से मना किया हो और जबरदस्ती एटीट्यूड दिखाया हो। अगर आप नाम नहीं ले सकते तो हिंट दे दीजिए।

ओरी ने फैंस के पूछने पर ये जवाब दिया था।

ओरी ने फैंस के पूछने पर ये जवाब दिया था।

इसके जवाब में ओरी ने श्रुति हासन का नाम लिया। उन्होंने कहा, मैंने कभी उसके साथ फोटो क्लिक करवाने को नहीं कहा, हम एक इवेंट में मिले थे, जहां वो मेरे साथ बहुत रूड बिहेव कर रही थी। मैं उसे जानता भी नहीं हूं। मुझे बहुत बुरा लगा था। मुझे लगता है शायद कोई मिस अंडरस्टैंडिंग हुई होगी क्योंकि मैं उसके हसबैंड को अच्छी तरह जानता हूं और उसे पसंद करता हूं। हमारी गलतफहमी तो तुरंत दूर हो गई थी, लेकिन फिर मुझे पता चला कि उसने मुझे प्यून या स्पॉटबॉय कहा है। शादी की खबरों से परेशान होकर अगले दिन श्रुति हासन ने भी पोस्ट शेयर करके ओरी को जवाब दिया था।

श्रुति हासन ने शेयर किया था पोस्ट

श्रुति हासन ने शादी की खबरें आने के बाद सोशल मीडिया पर जवाब दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, मेरी शादी नहीं हुई है। मेरे जैसा एक इंसान जो जिंदगी की हर बात को लेकर काफी ओपन है, वो शादी की बात क्यों छिपाएगा। वो लोग जो मुझे बिल्कुल नहीं जानते वो शांत रहें।

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करके सफाई पेश की।

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करके सफाई पेश की।

वहीं श्रुति के बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने सोशल मीडिया पर लिखा है, आप सबको शांत रहने की जरुरत है। हमने शादी नहीं की है। जो लोग हमें नहीं जानते वो प्लीज अफवाहें न फैलाएं।

एक्ट्रेस के बाद शांतनु हजारिका ने भी पोस्ट शेयर किया था।

एक्ट्रेस के बाद शांतनु हजारिका ने भी पोस्ट शेयर किया था।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments