Sunday, April 14, 2024
Google search engine
HomeVideo'फाइटर' के थीम सॉन्ग 'हीर आसमानी' की पहली झलक: ऋतिक ने शेयर...

‘फाइटर’ के थीम सॉन्ग ‘हीर आसमानी’ की पहली झलक: ऋतिक ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- जमीन वालों को समझ नहीं आनी..मेरी हीर आसमानी


18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ के थीम सॉन्ग ‘हीर आसमानी’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। गाने में दीपिका और ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन पायलट बने दिखाई दे रहे हैं। ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा- जमीन वालों को समझ नहीं आनी..मेरी #heerasmaani! बता दें गाना 8 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। फाइटर लगभग 250 करोड़ में बनाई गई फिल्म है।

थीम सॉन्ग में ऋतिक और दीपिका के अलावा करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय भी नजर आएंगे। जोश और जज्बे से भरपूर ये गाना देश के फाइटर पायलटों को समर्पित है। ये फिल्म का तीसरा गाना होगा। इससे पहले ‘शेर खुल गए’ और ‘इश्क जैसा कुछ’ गाना रिलीज हो चुका है। ऋतिक और दीपिका के बीच एक दमदार केमिस्ट्री दिखाई गई है।

कई सेलेब्स ने प्रमोशन में मदद करने से किया इनकार

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म फाइटर के गाने शेर खुल गए से मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन गाना उतना चर्चा में नहीं रहा। ऐसे में मेकर्स चाहते थे कि बैंग-बैंग सॉन्ग चैलेंज की तरह इस गाने को सेलेब्स की मदद से प्रमोट किया जाए। मेकर्स ने कई सेलेब्स से अप्रोच किया था कि वो इस गाने का इस्तेमाल कर रील वीडियो बनाएं, लेकिन कई सेलेब्स ने ये कहते हुए प्रमोशन से इनकार कर दिया कि वो पहले फिल्म का ट्रेलर देखना चाहेंगे। अब प्रमोशन के लिए ट्रेलर का इंतजार है।

शाहरुख ने क्यों किया फाइटर में कैमियो करने से इनकार?

रिपोर्ट के मुताबिक, फाइटर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने शाहरुख खान से रिक्वेस्ट की थी कि वो इस फिल्म में कैमियो करें, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख फिल्म के जॉनर की वजह से इसका हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं।

बनेगी देश की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी

फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख और अक्षय ओबरॉय भी नजर आएंगे। मेकर्स इस फिल्म को इंडिया की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी के तौर पर डेवलप करने का प्लान कर रहे हैं।

6 महीने तक ब्रिटिश स्टूडियों ने VFX पर काम किया

  • इसकी शूटिंग असम, हैदराबाद, जम्मू-कश्मीर और मुंबई में की गई है।
  • शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म के VFX पर ब्रिटिश विजुअल इफेक्ट्स कंप्यूटर एनिमेशन स्टूडियो DNEG (डबल नेगेटिव) ने 6 महीने तक काम किया है।
  • यह फिल्म पहले 30 सितंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी पर कोरोना के चलते डिले हो गई थी।
  • फिल्म में कई रियल लाइफ इंडियन एयरफोर्स कैडेट्स ने भी काम किया है।

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 25 जनवरी 2024 में रिलीज होगी। सिद्धार्थ ने 2021 में इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments