Friday, February 23, 2024
Google search engine
HomeVideoफाइटर के मेकर्स से नाराज हैं दीपिका पादुकोण: मेकर्स का फोकस सिर्फ...

फाइटर के मेकर्स से नाराज हैं दीपिका पादुकोण: मेकर्स का फोकस सिर्फ ऋतिक रोशन, शाहरुख खान ने भी कैमियो से इनकार कर दिया


25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर इस महीने 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। 250 करोड़ में बनी इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया जा चुका है, हालांकि फिल्म को कोई बज नहीं है। इससे मेकर्स चिंतिंत हैं। फिल्म के टीजर और गाने को मिले ठंडे रिएक्शन से मेकर्स ने अब प्रमोशन एक्सपेंस पर लिमिट लगा दी है। हाइप क्रिएट करने के लिए मेकर्स चाहते थे कि शाहरुख फिल्म में कैमियो करें, लेकिन उन्होंने भी इनकार कर दिया है। वहीं दीपिका पादुकोण भी मेकर्स से नाराज हैं।

शाहरुख ने क्यों किया फाइटर में कैमियो करने से इनकार?

हाल ही में आई रेडिट की रिपोर्ट के अनुसार, फाइटर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने शाहरुख खान से रिक्वेस्ट की थी कि वो फिल्म में कैमियो करें, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख फिल्म के जॉनर की वजह से इसका हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान में शाहरुख लीड रोल में थे।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान में शाहरुख लीड रोल में थे।

दीपिका पादुकोण भी हैं मेकर्स से नाखुश

रेडिट की रिपोर्ट की मानें तो दीपिका पादुकोण भी फिल्म फाइटर के मेकर्स से नाखुश हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म को चर्चा में लाने के लिए मेकर्स का पूरा फोकस सिर्फ ऋतिक रोशन पर है। टीजर के बाद भी सिर्फ ऋतिक की मामूली चर्चा हुई और दीपिका का कहीं कोई जिक्र नहीं है।

कई सेलेब्स ने प्रमोशन में मदद करने से किया इनकार

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि फिल्म फाइटर के गाने शेर खुल गए से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन गाना भी चर्चा में नहीं रहा। ऐसे में मेकर्स चाहते थे कि बैंग-बैंग सॉन्ग चैलेंज की तरह इस गाने को सेलेब्स की मदद से प्रमोट किया जाए। मेकर्स ने कई सेलेब्स से अप्रोच की थी कि वो इस गाने का इस्तेमाल कर वीडियो बनाएं, लेकिन कई सेलेब्स ने ये कहते हुए प्रमोशन से इनकार कर दिया कि वो पहले फिल्म का ट्रेलर देखना चाहेंगे। अब प्रमोशन के लिए ट्रेलर का इंतजार है।

फिल्म से नाखुश हैं स्टूडियो हेड

रेडिट के सूत्र की मानें तो टीजर और गाना रिलीज होने के बाद स्टूडियो हेड काफी नाखुश हैं। मेकर्स का मानना था कि टीजर से बज बनेगा और गाने से फिल्म चर्चा में रहेगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अब स्टूडियो फिल्म के प्रमोशन में ज्यादा खर्च करने से झिझक रहा है। अब मेकर्स को सिर्फ ट्रेलर और दूसरे गानों से उम्मीदें हैं।

बताते चलें कि फिल्म फाइटर को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं, जो दो ब्लॉकबस्टर फिल्में वॉर और पठान डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अहम किरदारों में हैं।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments