Home Video फेसबुक से मिला पहला सिंगिंग ब्रेक: स्वाति शर्मा ने कहा- प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कंगना रनोट के लिए गाना चाहती हूं

फेसबुक से मिला पहला सिंगिंग ब्रेक: स्वाति शर्मा ने कहा- प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कंगना रनोट के लिए गाना चाहती हूं

0
फेसबुक से मिला पहला सिंगिंग ब्रेक: स्वाति शर्मा ने कहा- प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कंगना रनोट के लिए गाना चाहती हूं

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Got My First Singing Break From Facebook, Swati Sharma, Priyanka Chopra, Kangna Ranaut, Deepika Padukone, Singing Career, First Break

20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ का गाना ‘बन्नो तेरा स्वैगर’ एक जबरदस्त हिट साबित हुआ था। इस सॉन्ग में स्वाति शर्मा ने अपनी आवाज दी थी। सिंगर स्वाति शर्मा ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के गाने ‘तुम जो गए’ में भी अपनी आवाज दी है। इसके अलावा उन्होंने कुछ भोजपुरी और रीजनल भाषाओं में भी गाने गाए हैं। दैनिक भास्कर के साथ हुए इंटरव्यू के दौरान स्वाति ने अपने करियर और ख्वाहिशों के बारे में बात की। उन्होंने ये भी बताया कि वे प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कंगना रनोट के लिए गाना चाहती हैं। स्वाति ने बातचीत के दौरान अपने कुछ फेमस गाने भी गुनगुनाए।

स्वाति शर्मा ने फेसबुक के जरिए लोगों से कनेक्ट किया था।

स्वाति शर्मा ने फेसबुक के जरिए लोगों से कनेक्ट किया था।

फेसबुक के जरिए मुझे पहला सिंगिंग ब्रेक मिला
स्वाति शर्मा से उनके पहले सिंगिंग ब्रेक के बारे में पूछा गया। इस पर स्वाति ने कहा- मैं फेसबुक के जरिए लोगों से कनेक्ट करती थी। मैं लोगों की प्रोफाइल चेक किया करती थी। फिर चाहे कोई कैमरामैन हो या असिस्टेंट डायरेक्टर। मैं उनको मैसेज किया करती थी कि मुझे एक बार गाने का मौका दीजिए।

इसी दौरान मुझे म्यूजिक कंपोजर तनिष्क बागची जी मिले। उन्होंने मुझे बुलाया और कहा मेरा पास एक गाना है जो तुम्हें अपनी स्टाइल में गाना है। समझ लो एक ठेठ हरियाणवी लड़की है जिसे इंग्लिश बोलने का शौक है लेकिन वो ठीक तरह से इंग्लिश बोल नहीं पाती है। ऐसे में वो ये गाना कैसे गाएगी। मैंने गाया और तनिष्क बागची जी को गाना बहुत अच्छा लगा। कुछ समय के बाद उन्होंने मुझे फोन करके बताया कि तुमको पता है अपना गाना ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ का प्रमोशनल सॉन्ग बन गया है। ये सुनकर मुझे बहुत खुशी हुई थी और मैं इसको अपनी जिंदगी में हुए एक मैजिक की तरह देखती हूं।

स्वाति शर्मा ने 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के सॉन्ग 'बन्नो तेरा स्वैगर' से अपना सिंगिंग डेब्यू किया।

स्वाति शर्मा ने ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के सॉन्ग ‘बन्नो तेरा स्वैगर’ से अपना सिंगिंग डेब्यू किया।

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के लिए गाना चाहती हूं
स्वाति शर्मा ने कंगना रनोट, कियारा आडवाणी पर फिल्माए गए गानों पर अपनी आवाज दी है। ऐसे में क्या किसी और सेलिब्रिटी के लिए स्वाति गाना चाहती हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए स्वाति ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण का नाम लिया। उन्होंने कहा कि मैं एक बार फिर कंगना रनोट के लिए भी गाना चाहूंगी।

स्वाति शर्मा हिंदी के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों में भी गाना गाती हैं।

स्वाति शर्मा हिंदी के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों में भी गाना गाती हैं।

स्वाति का सपना धर्मा प्रोडक्शन के लिए काम करना था
स्वाति से पूछा गया कि क्या उनके दिल में अपने सिंगिंग करियर को लेकर कोई ख्वाहिश है। इस पर स्वाति ने कहा- मैं धर्मा प्रोडक्शन के लिए गाना चाहती थी। मैंने धर्मा प्रोडक्शन के लोगो का स्क्रीनशॉट अपने फोन पर लगा लिया था। मेरा सपना था धर्मा प्रोडक्शन के लिए गाना। हालांकि मैंने उनके 2 प्रोजेक्ट्स के लिए अपनी आवाज दी है। एक ‘जुग जुग जियो’ और दूसरा ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’। ‘जुग जुग जियो’ फिल्म में मैंने ‘तुम जो गए’ गाना गाया। वहीं ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ में ‘तितर बितर’ गाया।

स्वाति शर्मा ने साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'जुग जुग जियो' के गाने 'तुम जो गए' में अपनी आवाज दी थी।

स्वाति शर्मा ने साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के गाने ‘तुम जो गए’ में अपनी आवाज दी थी।

स्वाति शर्मा लता जी को अपना इंस्पिरेशन मानती हैं
स्वाति शर्मा ने भारत की सबसे पॉपुलर और रिस्पेक्टेड दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर को अपना इंस्पिरेशन बताया। स्वाति ने इंटरव्यू के दौरान अपने पॉपुलर गानों को भी गुनगुनाया। उन्होंने ‘बन्नो तेरा स्वैगर’, ‘तुम जो आए’ और फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ का ‘मोरा पिया मतलब का यार’ गाना गाया।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here