Home Video बिग बॉस 17 में होगा डबल एविक्शन: नील भट्ट और रिंकू धवन एक साथ होंगे बेघर, आएशा भी छोड़ सकती हैं शो

बिग बॉस 17 में होगा डबल एविक्शन: नील भट्ट और रिंकू धवन एक साथ होंगे बेघर, आएशा भी छोड़ सकती हैं शो

0
बिग बॉस 17 में होगा डबल एविक्शन: नील भट्ट और रिंकू धवन एक साथ होंगे बेघर, आएशा भी छोड़ सकती हैं शो

[ad_1]

7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टेलीविजन के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 में जल्द ही डबल एविक्शन देखने मिलेगा। इस हफ्ते शो से बेघर होने के लिए 4 लोग नॉमिनेटेड हैं। जिनमें आएशा खान, नील भट्ट, अभिषेक कुमार और रिंकू धवन शामिल हैं। अब खबरी पेज की मानें तो इस हफ्ते सलमान एक नहीं बल्कि दो सदस्यों को शो से बाहर करेंगे।

कलर्स चैनल द्वारा हाल ही में अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया है। प्रोमो में बताया गया है कि इस हफ्ते डबल सरप्राइज एविक्शन होगा। बिग बॉस द्वारा डबल एविक्शन की अनाउंसमेंट सुनते ही घरवाले शॉक में नजर आए।

अब खबरी पेज की मानें तो इस हफ्ते सरप्राइज एविक्शन में रिंकू धवन और नील भट्ट बेघर होने वाले हैं। इस हफ्ते सिर्फ चार लोग नॉमिनेट हुए थे। नील भट्ट पूरे सीजन के लिए पहले से ही नॉमिनेटेड थे। नॉमिनेशन टास्क में समर्थ ने रिंकू धवन को नॉमिनेट किया था, जिसके बाद घरवालों के नियम तोड़ने पर बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क रोक दिया था। नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी करने के लिए बिग बॉस ने घर की कैप्टन ईशा मालवीय को दो लोगों को नॉमिनेट करने का पावर दिया था। ईशा ने पावर का इस्तेमाल कर अभिषेक और आएशा को नॉमिनेट किया था।

आएशा खान भी छोड़ सकती हैं शो

एक हफ्ते पहले आएशा खान ने बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। इस हफ्ते वीकेंड का वार में सलमान खान ने आएशा को जमकर फटकार लगाई है। सलमान ने जब आएशा पर फेम के लिए शो में आने का इल्जाम लगाया तो वो बुरी तरह टूट गईं। कुछ समय बाद वो बेहोश हो गईं, जिससे उन्हें मेडिकल रूम में लाया गया। अब खबरें हैं कि हालत बिगड़ने पर आएशा को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। ऐसे में दोबारा उनकी शो में एंट्री पर सवाल है। खबरे हैं कि आएशा शो छोड़ देंगी।

28 जनवरी को होगा बिग बॉस 17 का फिनाले

बिग बॉस 17 का फिनाले ठीक 15 हफ्तों में 28 जनवरी 2024 को होने वाला है। पिछले 5 सालों से बिग बॉस के पिछले सीजन इतने पसंद किए जा रहे हैं कि उन्हें 2-3 हफ्तों तक एक्सटेंड किया जा रहा था। फैंस को उम्मीद थी कि इस साल भी शो का फिनाले पोस्टपोन किया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

बिग बॉस 17 को रिप्लेस करेगा डांस रियलिटी शो

बिग बॉस 17 के खत्म होते ही कलर्स चैनल में डांस रियलिटी शो डांस दीवाने शुरू होने वाला है। शो का ग्रैंड प्रीमियर 3 फरवरी 2024 को होगा। बिग बॉस 17 खत्म होने और डांस दिवाने के प्रीमियर में महज 1 हफ्ते का ही मार्जिन है, ऐसे में अब अगर मेकर्स चाहें तब बी शो एक्सटेंड नहीं होगा।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here