Friday, February 23, 2024
Google search engine
HomeVideoब्वॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन पर जा रही थीं सुजैन खान: अर्सलान गोनी...

ब्वॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन पर जा रही थीं सुजैन खान: अर्सलान गोनी घर पर भूले पासपोर्ट, यूजर्स ने किया ट्रोल, बोले- मोए मोए हो गया


30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान तलाक के बाद अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। कपल आज सुबह यानी 30 दिसंबर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। बता दें कि, नए साल के मौके पर सुजैन और अर्सलान वेकेशन पर जा रहे थे। वहीं एयरपोर्ट पर चेक इन करने के दौरान अर्सलान के पास उनका पासपोर्ट नहीं था। इस वजह से उनका प्लान कैंसल हो जाता है। वो एयरपोर्ट से घर के लिए निकल जाते हैं। कपल की ये वीडियो देख सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

अर्सलान घर पर भूल आए पासपोर्ट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुजैन और अर्सलान गोनी को एयरपोर्ट पर डॉक्यूमेंट्स दिखाने के लिए कहा जाता है। सुजैन अपने सारे डाक्यूमेंट्स दिखाती हैं। जब अर्सलान अपने बैग में देखते हैं, तो उन्हें याद आता है कि वो अपना पासपोर्ट घर पर ही भूल आए हैं। वो सुजैन को ये बात बताते हैं, सुजैन ये सुनकर चौंक जाती हैं। दोनों के चेहरे पर परेशानी साफ दिखाई दे रही थी। लेकिन वो पैपराजी के सामने अपने इमोशन को कंट्रोल करते दिखाई दिए। बिना डॉक्यूमेंट के उन्हें एयरपोर्ट के अंदर एंट्री नहीं मिलती। कपल को अपना प्लान कैंसल करके घर वापस लौटना पड़ता है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कृष को बोलो उड़कर देकर जाएगा । वहीं एक और यूजर ने लिखा- दोनों के साथ मोए-मोए हो गया।।।

एक दूसरे यूजर ने कहा- क्या ये कोई नया ट्रेंड है?

ऋतिक रोशन की पहली पत्नी हैं सुजैन

ऋतिक 12 साल की उम्र में ही पड़ोस में रहने वाली सुजैन खान को पहली नजर में दिल दे बैठे थे। ऋतिक की तरह सुजैन भी फिल्मी परिवार से ही ताल्लुक रखती थीं। वो अभिनेता संजय खान की बेटी हैं। उस समय ऋतिक सुजैन से तो अपने दिल की बात नहीं कह पाए, लेकिन अपने दिल का हाल उन्होंने अपने करीबी दोस्त अभिनेता उदय चोपड़ा को सुनाया और कह दिया कि वो सुजैन से शादी करना चाहते हैं। हालांकि, इस बीच दोनों अपने प्रोफेशन में आगे बढ़ गए।

कुछ सालों बाद ऋतिक और सुजैन की नजरें फिर से मिलीं। दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगीं और शुरू हो गई लव स्टोरी।

ऋतिक-सुजैन की शादी

20 दिसंबर, 2000 को ऋतिक और सुजैन शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने अपनी शादी को पूरा एन्जॉय किया। शादी की हर रस्म के दौरान दोनों जमकर नाचे। शादी के 6 साल के बाद 2006 में ऋहान और 2008 में ऋदान का जन्म हुआ।

ऋतिक-सुजैन का तलाक

ऋतिक और सुजैन ने 13 दिसंबर, 2013 को अपने 17 साल की रिलेशनशिप को खत्म कर दिया। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऋतिक ने बताया था-सुजैन ने मुझसे अलग होने और हमारे 17 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। हमारे पूरे परिवार के लिए यह बेहद तनाव भरा समय है और मैं मीडिया से गुजारिश करता हूं कि वो हमारी प्राइवेसी में दखल न दें और इसे बनाए रखने में मदद करें। बता दें जहां एक तरफ सुजैन खान अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। वहीं ऋतिक रोशन को भी सबा आजाद को डेट कर रहे हैं।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments