Home Video मुंबई में होगा आयरा- नुपुर का ग्रैंड रिसेप्शन: शादी की तैयारी के लिए पूर्व पत्नी रीना के घर पहुंचे आमिर खान, 3 जनवरी को होगी शादी

मुंबई में होगा आयरा- नुपुर का ग्रैंड रिसेप्शन: शादी की तैयारी के लिए पूर्व पत्नी रीना के घर पहुंचे आमिर खान, 3 जनवरी को होगी शादी

0
मुंबई में होगा आयरा- नुपुर का ग्रैंड रिसेप्शन: शादी की तैयारी के लिए पूर्व पत्नी रीना के घर पहुंचे आमिर खान, 3 जनवरी को होगी शादी

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आमिर खान की बेटी आयरा खान जल्द ही लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी करने वाली हैं। आमिर ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि दोनों 3 जनवरी 2024 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं। अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद दोनों मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं, जिसमें तमाम बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगी। शादी की तैयारियों के बीच हाल ही में आमिर को पूर्व पत्नी रीना दत्ता के घर के बाहर स्पॉट किया गया है। दोनों मिलकर सभी तैयारियां कर रहे हैं।

हाल ही में आई इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार आयरा खान और उनके बॉयफ्रेंड नुपुर मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी कर रहे हैं। दोनों की शादी 3 जनवरी को मुंबई में होने वाली है, जिसके बाद 6 जनवरी से लेकर 10 जनवरी तक दोनों 3 अलग-अलग जगह रिसेप्शन देंगे। पहले खबरें थीं कि 6-10 जनवरी के बीच दोनों दिल्ली और जयपुर में रिसेप्शन देंगे, लेकिन अब मुंबई में भी बॉलीवुड सेलेब्स से सजा रिसेप्शन होगा। हालांकि अब तक ये साफ नहीं है कि रिसेप्शन सिर्फ मुंबई में होगा या तीन अलग-अलग लोकेशन्स पर। फिलहाल मुंबई में होने वाले रिसेप्शन की तारीख 10 जनवरी बताई जा रही है, हालांकि वेन्यू को लेकर अब तक कोई पुख्ता रिपोर्ट सामने नहीं आ सकी है।

शादी की तैयारी के लिए पूर्व पत्नी रीना के घर पहुंचे आमिर

बेटी नुपुर की शादी की सभी तैयारियां आमिर खान अपनी पूर्व पत्नी रीना दत्ता के साथ मिलकर कर रहे हैं। 31 दिसंबर को आमिर खान को पूर्व पत्नी रीना दत्ता के घर के बाहर स्पॉट किया गया है। दोनों ही शादी के लिए बेहद एक्साइडेट हैं। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आमिर सभी करीबियों को खुद कॉल कर शादी का न्योता दे रहे हैं।

प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई शुरू, मराठी रीति-रिवाजों से होगी शादी

आयरा खान और उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे मराठी रीति-रिवाजों से शादी करने वाले हैं। शादी की प्री-वेडिंग सेरेमनी भी शुरू हो चुकी है। सेरेमनी की शुरुआत केलवन सेरेमनी से हुई थी, जिसमें आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव और उनका बेटे आजाद भी शामिल हुए थे।

आयरा नुपुर की सेलवन सेरेमनी की तस्वीर।

आयरा नुपुर की सेलवन सेरेमनी की तस्वीर।

कौन हैं आयरा के होने वाले पति नुपुर शिखरे

17 अक्टूबर 1985 को जन्में नुपुर शिखरे पेशे से एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। उनका परिवार पुणे में रहता है, जहां उनकी मां एक डांस टीचर हुआ करती थीं। नुपुर पिछले कई सालों से मुंबई में ही रहे हैं। कुछ सालों पहले नुपुर, आयरा के फिटनेस ट्रेनर थे। साथ समय बिताते हुए दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था, जिसके बाद नवंबर 2022 में नुपुर ने एक ईवेंट के दौरान आयरा को शादी के लिए प्रपोज कर अंगूठी पहनाई थी। इसके बाद ही आयरा ने सोशल मीडिया के जरिए सगाई की अनाउंसमेंट की थी।

नुपुर और आयरा की ऑफिशियल एंगेजमेंट नवंबर 2022 में हुई थी, जिसमें आयरा ने रेड गाउन पहनी थी, जबकि नुपुर ब्लैक टक्सीडो में नजर आए थे।

आमिर और रीना की शादी साल 1986 में हुई थी, जिससे उन्हें 1993 में एक बेटा जुनैद और 1997 में बेटी आयरा है। फिलहाल आयरा 26 साल की हैं, जो बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं। आखिरी बार आयरा तब चर्चा में रही थीं, जब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ये बताया था कि वो डिप्रेशन में थी। आयरा सोशल मीडिया पर एंटी डिप्रेशन पोस्ट शेयर कर अकसर लोगों का ध्यान खींचती हैं।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here