Friday, February 23, 2024
Google search engine
HomeVideoरणबीर के साथ इंटीमेट सीन पर खुलकर बात की: तृप्ति बोलीं- ऐसे...

रणबीर के साथ इंटीमेट सीन पर खुलकर बात की: तृप्ति बोलीं- ऐसे माहौल में काम करना बहुत जरूरी होता है जहां लोग आपकी रिस्पेक्ट करें


43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ को रिलीज हुए एक महीना पूरा हो गया, लेकिन अभी भी फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कलेक्शन किया और कई रिकॉर्ड अपने नाम किये। एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म में जोया का किरदार निभाने वाली तृप्ति ने इंटीमेट सीन के बारे में खुलकर बातचीत की। उन्होंने बताया कि ऐसे माहौल में काम करना बहुत जरूरी होता है जहां लोग आपकी रिस्पेक्ट करें।

तृप्ति डिमरी नेशनल क्रश बन गई हैं
‘एनिमल’ के बाद तृप्ति डिमरी नेशनल क्रश बन गई हैं। इस फिल्म ने तृप्ति को खूब पॉपुलैरिटी दी। यहां तक कि पैपराजी तृप्ति को ‘भाभी 2’ कहकर बुलाने लगे। इतना ही नहीं तृप्ति के सोशल मीडिया पर भी फॉलोअर्स की अच्छी खासी बढ़ोतरी नजर आई। फिल्म रिलीज से पहले उनके इंस्टाग्राम पर 711 हजार फॉलोअर्स थे। जबकि फिल्म रिलीज होने के सात दिन बाद उनके फॉलोअर्स 2.7 मिलियन हो गए। केवल सात दिनों में उनके फॉलोअर्स 1989,000 तक बढ़ गए थे।

तृप्ति ने 'एनिमल' में जोया का किरदार निभाया था।

तृप्ति ने ‘एनिमल’ में जोया का किरदार निभाया था।

तृप्ति ने कहा- रणबीर मेरे पसंदीदा एक्टर हैं
तृप्ति को रणबीर कपूर पहले से ही काफी पसंद थे। जब उनसे पूछा गया कि शूटिंग के दौरान क्या उन्होंने रणबीर को इस बारे में बताया था कि नहीं। इस पर तृप्ति ने कहा- मैं उनके आसपास बहुत घबराई हुई थी। मैंने उनसे सिर्फ इतना कहा कि वो मेरे पसंदीदा एक्टर हैं।

रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' ने ताबड़तोड़ कमाई की।

रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ ने ताबड़तोड़ कमाई की।

शूटिंग के दौरान तृप्ति की सुविधा का पूरा-पूरा ख्याल रखा गया
तृप्ति ने हाल ही में रणबीर कपूर और डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के बारे में बात की। उन्होंने कहा-जब आपके साथ एक ऐसा को-एक्टर होता है जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं, तो काफी मदद मिलती है। इंटीमेट सीन परफॉर्म करते समय कंफर्टेबल रहना बहुत जरूरी हो जाता है। फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा, डीओपी और रणबीर कपूर ने मुझसे कहा था कि अगर सीन के दौरान आप कभी भी अनकंफर्टेबल महसूस करें, तो हमें तुरंत बताइएगा। हम उसी वक्त सुनिश्चित करेंगे कि आप कंफर्टेबल हो जाएं। रणबीर बार-बार मुझसे पूछते थे कि मैं ठीक हूं कि नहीं।

तृप्ति ने कॉमेडी फिल्म पोस्टर बॉयज (2017) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की।

तृप्ति ने कॉमेडी फिल्म पोस्टर बॉयज (2017) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की।

तृप्ति को जोया के रोल के लिए खूब तारीफें मिलीं
तृप्ति ने आगे कहा- यह सच में बहुत जरूरी है कि आप ऐसे माहौल में हों, जहां लोग आपकी रिस्पेक्ट करें। आपकी पसंद का ख्याल रखा जाए। आप कैसा महसूस कर रहे हैं, इस बात का भी पूरा-पूरा ख्याल रखा जाए। फिल्म में इंटीमेट सीन को बाकी सींस की तरह ही शूट किया गया था। किसी ने इस सीन के बारे में ज्यादा चर्चा नहीं की। वे इस सीन को शूटिंग के वक्त ‘बिग डील’ नहीं बनाना चाहते थे। ये सीन फिल्म में मेरी कहानी का अहम हिस्सा था। मेरी सुविधा का अच्छे से ख्याल रखा गया था।

तृप्ति ने ये भी बताया की फिल्म की रिलीज से पहले वे काफी घबराई हुई थीं। उन्हें अपने रोल के लिए इतने अच्छे रिस्पॉन्स की उम्मीद नहीं थी। बता दें कि 29 साल की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के पास ‘एनिमल’ के बाद दो बड़ी फिल्में हैं। उनकी एक फिल्म ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ है और दूसरी ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments