Wednesday, February 28, 2024
Google search engine
HomeVideoविक्की जैन की मां रंजना जैन ने दिया बड़ा बयान: बोलीं- अंकिता...

विक्की जैन की मां रंजना जैन ने दिया बड़ा बयान: बोलीं- अंकिता के साथ शादी के खिलाफ था परिवार, बेटे ने अपनी मर्जी से की शादी


30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस-17 के कंटेस्टेंट विक्की जैन की मां रंजना जैन एक बार फिर बिग बॉस के घर में आई थीं। घर से बाहर निकलने के बाद उन्होंने मीडिया के सामने बेटे विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि हम सभी घरवाले विक्की और अंकिता की शादी के खिलाफ थे। ये शादी विक्की की मर्जी से हुई है। हमारे घर में कोई नहीं चाहता था कि विक्की की शादी अंकिता से हो।

उन्होंने कहा कि विक्की ने ये शादी की है तो अब वो ये निभाएगा। हमें इससे कोई लेना-देना नहीं है। इतना सबकुछ देखने के बाद भी हम लोग कुछ कह नहीं रहे हैं। विक्की जब आएगा तो अपना रिश्ता ठीक करेगा। हमें विश्वास है वो सब कुछ कर लेगा।

विक्की और अंकिता दूसरे कंटेस्टेंट्स से नजदीकियों पर भी अक्सर लड़ते हुए दिखाई देते हैं। इसपर बेटे का साथ देते हुए विक्की की मां ने बहू अंकिता के लिए कहा- जब तुम उसे छूट नहीं देना चाहती तो पहले तुम खुद भी सुधरो। दूसरों से कुछ करवाने से पहले खुद भी तो करना पड़ता है।

अंकिता के बारे में बात करते हुए रंजना जैन ने आगे कहा कि मारने पीटने की ऐसी मस्ती अच्छी नहीं लगती है। अपने पति को चप्पल से मारना, उसके ऊपर तकिया फेंक देना। अंकिता विक्की के लिए बहुत अपशब्दों का इस्तेमाल करती हैं। ये सब टीवी पर देखने पर अच्छा नहीं लगता है।

बिग बॉस में फैमिली वीक चल रहा है

बिग बॉस में ग्रैंड फिनाले से पहले फैमिली वीक चल रहा है। इसी दौरान अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की माएं उन्हें सपोर्ट करने घर के अंदर आईं। वहीं, बिग बॉस से बाहर निकलकर विक्की जैन की मां ने चौंका देने वाला बयान दिया।

बिग बॉस का एक प्रोमो रिलीज हुआ जिसमें विक्की की मां अंकिता से बात कर रही हैं। वो कहती हैं कि तुमने विक्की को चप्पल से मारा था। ये देखने के बाद विक्की के पापा ने तुम्हारी मां को फोन करके पूछा कि क्या आप भी अपने पति को ऐसे ही चप्पल से मारती थीं।

रंजना जैन की ये बात सुनकर अंकिता बहुत दुखी हो जाती हैं। उन्होंने कहा- मां के पास फोन क्यों किया…उनसे ये सब क्यों बोला…आपको पता है बाबा अब नहीं है। अंकिता के फैंस सोशल मीडिया पर विक्की की मां रंजना को काफी ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स विक्की की मां को टिपिकल इंडियन सास बता रहे हैं। विक्की की मां का अंकिता के लिए बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments