Home Video ‘शाहरुख खान और मैं कभी करीबी दोस्त नहीं थे’: मनोज बाजपेयी ने कहा- अब SRK से मुलाकात नहीं होती

‘शाहरुख खान और मैं कभी करीबी दोस्त नहीं थे’: मनोज बाजपेयी ने कहा- अब SRK से मुलाकात नहीं होती

0
‘शाहरुख खान और मैं कभी करीबी दोस्त नहीं थे’: मनोज बाजपेयी ने कहा- अब SRK से मुलाकात नहीं होती

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shahrukh Khan And I Were Never Close Friends, Manoj Bajpayee, Shahrukh Khan, Spoke About Incidents In Delhi, Old Stories, Killer Soup

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड में आने से पहले शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी ने दिल्ली में एक्टिंग कोच बैरी जॉन से ट्रेनिंग ली थी। जैसे-जैसे शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी के करियर आगे बढ़ें, दोनों ने बिल्कुल अलग-अलग किस्म की फिल्में कीं। ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी ने कहा कि शाहरुख कभी भी उनके करीबी दोस्त नहीं थे। यहां तक कि दोनों के रास्ते भी एक-दूसरे से जुदा थे।

साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'वीर जारा' में शाहरुख और मनोज बाजपेयी साथ दिखे थे।

साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘वीर जारा’ में शाहरुख और मनोज बाजपेयी साथ दिखे थे।

मनोज बाजपेयी और शाहरुख खान का अलग-अलग फ्रेंड सर्कल था
मनोज बाजपेयी ‘किलर सूप’ नाम की एक वेब सीरीज में जल्द ही नजर आने वाले हैं। जिस्ट के साथ हुई बातचीत के दौरान एक्टर ने कहा- अब मेरा और शाहरुख का मिलना नहीं होता। हम दो अलग-अलग दुनिया के लोग हैं, इसलिए हमारे रास्ते भी नहीं टकराते। पहले भी हमारी दोस्ती ऐसी ही थी। शाहरुख का अपना एक अलग फ्रेंड सर्कल था और मेरा भी अलग फ्रेंड सर्कल था। हालांकि हम एक ही ग्रुप के लोग हैं। जब एक ही ग्रुप में काम करते हैं तो सबके साथ जान पहचान होती है, सबके साथ उठते-बैठते हैं, सबके साथ खाना-पीना होता है।

फिल्म ‘वीर जारा’ में शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी ने साथ काम किया
मनोज बाजपेयी ने शाहरुख के साथ का एक मजेदार किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि दिल्ली में एक दफा वे शाहरुख के साथ क्लब गए थे। चूंकि मनोज बाजपेयी ने प्रॉपर जूते नहीं पहने थे, इसलिए उन्हें क्लब में एंट्री नहीं मिली थी। इस किस्से के बारे में उन्होंने कहा- हम दोनों अलग-अलग दुनिया में रहते हैं। हमारी पसंद भी अलग ही रही हैं। चॉइस के हिसाब से ही हम दोनों ने अपनी-अपनी दुनिया चुनी। बता दें, साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘वीर जारा’ में शाहरुख और मनोज बाजपेयी साथ दिखाई दिए थे।

मनोज बाजपेयी हमेशा खुद को बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं
इंटरव्यू के दौरान जब मनोज बाजपेयी की तुलना शाहरुख से की गई तो मनोज ने कहा- नहीं मेरी तुलना मत कीजिए। मुझे बस अच्छे रोल दीजिए। अगर आज मैं ओटीटी का राजा बन जाता हूं, तो कल आप मुझे ओटीटी का गुलाम बना देंगे। इसलिए मैं उपनामों पर यकीन नहीं रखता। मुझे इससे कोई मदद नहीं मिलती। मुझे अच्छे काम से मदद मिलती है। मनोज ने आगे कहा- जहां तक ​​ओटीटी के किंग की बात है, तो ये उपनाम आप किसी और एक्टर को दे दीजिए। मुझे नहीं चाहिए। मैं सिर्फ एक एक्टर हूं, जो हमेशा खुद को बेहतर बनाने की कोशिश में लगा रहता है।

'किलर सूप' में मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा साथ दिखेंगे।

‘किलर सूप’ में मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा साथ दिखेंगे।

मनोज बाजपेयी ‘किलर सूप’ में दिखेंगे
मनोज बाजपेयी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जोरम’ में दिखे थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ‘द फैमिली मैन’ के बाद मनोज बाजपेयी अपनी नई सीरीज ‘किलर सूप’ से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। इसमें एक्टर कोंकणा सेन शर्मा के साथ नजर आएंगे। ये क्राइम-थ्रिलर सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 11 जनवरी को रिलीज होगी। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी डबल रोल में नजर आएंगे। वहीं कोंकणा उनकी पत्नी की भूमिका निभाते दिखेंगी। सीरीज में मर्डर, पैसों की हेरा-फेरी और सस्पेंस का भी तड़का होगा।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here