Home Video सलमान ने लगाई समर्थ और ईशा की क्लास: बोले-अभिषेक गलत है लेकिन बाप का मेंटल बेटा बोलना सही है?

सलमान ने लगाई समर्थ और ईशा की क्लास: बोले-अभिषेक गलत है लेकिन बाप का मेंटल बेटा बोलना सही है?

0
सलमान ने लगाई समर्थ और ईशा की क्लास: बोले-अभिषेक गलत है लेकिन बाप का मेंटल बेटा बोलना सही है?

[ad_1]

7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 17 में इस हफ्ते काफी हंगामा देखने को मिला। शो के कंटेस्टेंस समर्थ जुरैल को थप्पड़ मारने की वजह से अभिषेक कुमार को बिग बॉस के घर से बाहर निकाल दिया गया। अब खबर है कि वीकेंड के वार पर सलमान समर्थ और ईशा मालवीय की क्लास लगाएंगे। सलमान ने सबके सामने कहा- अभिषेक गलत हैं पूरी तरह से गलत हैं। लेकिन जिसने उसे ये करने के लिए उकसाया वो गलत नहीं है?

  • सलमान ने कहा- किसी को दिन रात पोक करना..टीश्यू पेपर मुंह में थोपना, बाप का मेंटल बेटा बोलना…आप ,सब लोग खड़े होकर ये सब देख रहे थे। लेकिन आप में से किसी ने भी समर्थ को रोकने की कोशिश नहीं की। क्या किसी ने समर्थ से कहा कि तु पागल हो गया है क्या। क्या कर रहा है..मत कर ये सब।।।
  • सलमान ने ईशा से पूछा कि अगर आप अभिषेक की जगह पर होती और समर्थ आपके साथ ये करता तो आप क्या करती?
  • ईशा ने जवाब दिया कि मारती सर।
  • सलमान ने समर्थ से कहा कि अभिषेक गलत है लेकिन समर्थ तुमने जो अभिषेक के साथ किया वो सही था? तुम यही चाहते थे ना कि तुम उसे खूब पोक करो और वो तुम्हारे ऊपर हाथ उठा दे? ये आपका प्लान था?
  • समर्थ ने कहा कि हां मैं उसके ट्रीगर प्वाइंट्स के बारे में जानता था। ये बातें वो संभाल नहीं पाएगा। क्योंकि वो इतना मेंटली स्ट्रॉन्ग नहीं है।
  • सलमान ने कहा कि तुम यही फिनाले चाहते थे ना…कि एक फाइनलिस्ट को बाहर निकाल दो… तो अब तुम इसमें सक्सेसफुल हो चुके हो।

बता दें बिग बॉस ने अंकिता से पूछा था कि अभिषेक को इसके बाद घर में रहना चाहिए या नहीं। अभिषेक अंकिता के सामने गिड़गिड़ाकर रिक्वेस्ट कर रहे थे कि प्लीज अंकिता जी मुझे रहने दीजिए। लेकिन अंकिता ने नियम का पालन करते हुए अभिषेक को घर से निकल जाने को कहा।

अभिषेक और समर्थ में क्यों हुई लड़ाई

बिग बॉस 17 में नॉमिनेशन टास्क हुआ था। टास्क के दौरान आएशा खान, आओरा, अभिषेक, समर्थ, मुनव्वर और अरुण को नॉमिनेट किया गया था। टास्क के दौरान अरुण और मुनव्वर की बहस हुई, जिसमें अभिषेक ने मुनव्वर का सपोर्ट किया। इसी बीच ईशा मालवीय ने अभिषेक पर कमेंट किया और दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। दोनों ने एक दूसरे के किरदार पर भद्दे कमेंट्स किए, जबकि समर्थ लगातार अभिषेक को उकसा रहा है।

टास्क के बीच ही अभिषेक कुमार को एक्टिविटी एरिया में घुटन होने लगी और वो लगातार बिग बॉस से एक्टिविटी एरिया से निकलने की रिक्वेस्ट करने लगे। बिग बॉस ने टास्क तुरंत खत्म करवाया और सबको बाहर भेज दिया। बाहर आकर ईशा और समर्थ ने अभिषेक का मजाक उड़ाया और उन्हें मेंटल कहा। क्योंकि अभिषेक मेंटल ट्रीटमेंट के बीच शो में आए थे, ऐसे में वो ये सुन नहीं पाए और भड़क गए।

अब कलर्स चैनल द्वारा शो के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि समर्थ के उकसाने पर अभिषेक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here