Home Video 3 जनवरी को आमिर खान की बेटी आयरा बनेंगी दुल्हन: दिल्ली-जयपुर में होंगे दो र‍िसेप्शन; सेलेब्स भी शिरकत करेंगे, शादी की इनसाइड डिटेल्स जानिए

3 जनवरी को आमिर खान की बेटी आयरा बनेंगी दुल्हन: दिल्ली-जयपुर में होंगे दो र‍िसेप्शन; सेलेब्स भी शिरकत करेंगे, शादी की इनसाइड डिटेल्स जानिए

0
3 जनवरी को आमिर खान की बेटी आयरा बनेंगी दुल्हन: दिल्ली-जयपुर में होंगे दो र‍िसेप्शन; सेलेब्स भी शिरकत करेंगे, शादी की इनसाइड डिटेल्स जानिए

[ad_1]

2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी की एक नई डेट सामने आई है। नई डेट के अनुसार, नुपुर शिखरे के साथ आयरा 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगी। दोनों मराठी रीति-रिवाज से मुंबई में शादी करेंगे। वहींं, दिल्ली और जयपुर में 6 और 10 जनवरी को रिसेप्शन होना तय हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ग्रैंड शादी में फैमिली और करीबी दोस्तों के अलावा बाॅलीवुड सितारें भी शिरकत करेंगे।

आयरा बीते कई सालों से नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं। दोनों ने 2022 में सगाई की थी और 2023 में वो शादी करने वाले हैं।

परिवार के करीबी ने शादी की नई डेट का खुलासा किया

News18 Showsha की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान की फैमिली से जुड़े एक करीबी ने बताया कि आयरा और नुपुर की शादी बांद्रा के ताज लैंड्स एंड होटल से होगी। करीबी के मुताबिक, खान परिवार बेहद खुश है क्योंकि वो नए साल की शुरुआत धमाकेदार तरीके से करने जा रहे हैं। शादी के बाद, 6 से 10 जनवरी के बीच दो रिसेप्शन पार्टियां दिल्ली और जयपुर में होंगी।

आमिर खान शादी से बेहद खुश हैं, सभी दोस्तों को खुद की न्योता भेजा

मिली जानकारी के मुताबिक, आमिर खान बेटी की शादी के लिए बहुत खुश हैं। उन्होंने खुद से ही बी-टाउन के दोस्तों और साथियों को शादी का न्योता भेजा है। उन्होंने लोगों से गुजारिश की है कि वो सभी शादी में जरूर शामिल हों और कपल को आशीर्वाद दें।

खबरें यह भी हैं कि कुछ सेलेब्स इस शादी का हिस्सा नहीं बनाएंगे क्योंकि वो छुट्टियों में विदेश गए हैं। मगर, वो रिसेप्शन का हिस्सा जरूर बनेंगे।

महाराष्ट्रीयन तरीके से होगी शादी

इसके अलावा, रिपोर्ट में इस चीज का भी खुलासा किया गया है कि आयरा और नुपुर महाराष्ट्रीयन तरीके से शादी करेंगे।

परिवार ने ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है

कुछ दिन पहले इंटरनेट पर एक कार्ड वायरल हुआ था, जिसके अनुसार शादी की डेट 13 जनवरी बताई गई थी। हालांकि, आयरा की एंगेजमेंट के बाद आमिर खान ने एक इंटरव्यू में उनकी कन्फर्म वेडिंग डेट बताते हुए कहा था कि दोनों 3 जनवरी 2024 को शादी करेंगे। हालांकि, परिवार के तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

नवंबर 2022 में हुई थी नुपुर- आयरा की सगाई

आयरा खान और नुपुर शिखरे बीते कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने बीते साल नवंबर 2022 में सगाई की थी। एंगेजमेंट सेरेमनी में आयरा ने रेड गाउन पहनी थी, जबकि नुपुर ने ब्लैक टक्सीडो पहना था।

ऑफिशियल सगाई से पहले ही एक इवेंट के दौरान नुपुर ने आयरा को शादी के लिए प्रपोज कर उन्हें अंगूठी पहना दी थी। इसके बाद आयरा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी एंगेजमेंट अनाउंस की थी। नुपुर और आयरा अक्सर सोशल मीडिया पर साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

आयरा खान, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना की बड़ी बेटी हैं। आयरा बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करती हैं। वहीं उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here