Friday, February 23, 2024
Google search engine
HomeVideoBB-17 से बाहर हुए अनुराग डोभाल: सलमान पर लगाए गंभीर आरोप, शो...

BB-17 से बाहर हुए अनुराग डोभाल: सलमान पर लगाए गंभीर आरोप, शो को बताया स्क्रिप्टेड, अंकिता-विक्की के गेम को कहा झूठा


2 घंटे पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

रिंकू धवन और नील भट्ट के बाद, ‘बिग बॉस 17’ से यूके राइडर यानी अनुराग डोभाल का सफर खत्म हुआ। शो से बाहर आते ही, अनुराग शो मेकर्स और होस्ट सलमान खान के खिलाफ जमकर बरसे। इतना ही नहीं, उन्होंने घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स – मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की भी पोल खोली।

दैनिक भास्कर से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान, अनुराग ने अपने एविक्शन पर नाराजगी जताई। अनुराग की मानें तो ये शो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है, वहीं विक्की और अंकिता प्लानिंग के साथ ये गेम खेल रहे हैं। इतना ही नहीं, मुनव्वर फारुकी पर भी लड़कियों के भावनाओं के साथ खेलने का आरोप लगाया। आइए जानते हैं क्या कहा उन्होंने:

मेरा एविक्शन पूरा प्लांड था

शो के ‘बायस्ड’ होने से वाकिफ था लेकिन ‘अनफेयर’ होगा ये कभी नहीं सोचा था। ये एक वो रियलिटी शो है जहां जनता तय करती है कि वो किसे देखना चाहती है। मेरा एविक्शन पूरा प्लांड था। मुझपर आरोप लगाए जाते थे कि मैं कुछ नहीं करता, जबकि मैं घर में हर एक मुद्दे पर अपना ओपिनियन देता था। हां, सिर्फ स्क्रीन पर दिखने के लिए मैं जानबूझकर नहीं लड़ता था। मेरी रियल पर्सनालिटी ऐसी ही है।

सलमान खान इंसल्ट करते, मुझसे नाचने के लिए कहते

पहले ही ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड से सलमान खान मुझे इग्नोर करते रहे। सेकंड एपिसोड में सलमान ने आखिरी के कुछ पल मुझसे बात की। तब मैंने भावुक होकर उनसे कहा – ‘चलो सर, आखिरकार आपको एहसास हुआ कि मैं भी इस शो का हिस्सा हूं’। इस इंसिडेंट के बाद मुझे बहुत ट्रॉमा से गुजरना पड़ा।

मैं बहुत ज्यादा टूट चूका था। मेरे फैन्स ने मुझे सपोर्ट किया जो मेकर्स को देखा नहीं जा रहा था। सलमान ने मुझसे बात करने से इंकार कर दिया। उन्होंने मेरा मजाक बनाने के लिए, मुझसे नाचने को कहा, मैंने उनकी वो इंसल्ट भी सही। उन्हें समझना चाहिए कि इस शो का नाम ‘बिग बॉस’ हैं, ‘नच बलिए’ नहीं।

‘बिग बॉस 17’ स्क्रिप्टेड है

इस बार का पूरा सीजन स्क्रिप्टेड है। कन्फेशन रूम में बार-बार मनारा और मुनव्वर को बुलाकर उन्हें समझाया जाता था। मनारा मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। उसने मुझसे कहा कि शो मेकर्स चाहते हैं कि वे अंकिता लोखंडे से दोस्ती करें। मेकर्स चाहते हैं कि जितने भी कंटेस्टेंट हैं वे फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से जुड़कर रहे। अंकिता मेकर्स की फेवरेट कंटेस्टेंट हैं।

आयशा के आने से मुनव्वर घबरा गया था

आयशा जब घर के अंदर आई तो उसने कहा था कि वो मुनव्वर को एक्सपोज करेंगी। दरअसल, मुनव्वर पिछले दो महीने से एक झूठा इमोशनल गेम खेल रहा था। वो अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला को लेकर फेक कहानी रच रहा था। इसी के साथ उसका मनारा के साथ भी लव एंगल शुरू हो गया था।

जब आयशा ने मुनव्वर की सिर्फ एक नहीं बल्कि कई लड़कियों से एक साथ अफेयर होने की बात कही तो वो मनारा के लिए बहुत शॉकिंग था। मुनव्वर इस पुरे किस्से से बहुत घबरा गया था। नेशनल टेलीविजन पर उसका झूठ जो सामने आ गया था।

मुनव्वर लड़कियों की भावनाओं के साथ खेलता हैं

मुनव्वर ने आयशा के साथ भी इमोशनल कार्ड खेला। उसने आयशा से शादी की बात कही लेकिन सलमान खान के सामने वह पलट गया। जहां एक दिन पहले वो आएशा से शादी का वादा कर रहा था, वहीं दूसरे दिन उसने सलमान के सामने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड नाजिला को लेकर इमोशंस होने की बात कही।

आयशा बेचारी टूट गई, वह बेहोश हो गई। उस लड़की ने बहुत कुछ सहा है। मैं बहुत खुश हूं कि मुनव्वर का असली चेहरा दुनिया के सामने आया। वह लड़कियों की भावनाओं के साथ खेलता है। गौर फरमाने की बात ये है कि मुनव्वर के बारे में सब कुछ जानने के बावजूद सलमान खान उसका सपोर्ट कर रहे हैं।

अंकिता-विक्की माइक निकालकर अपने प्लान डिस्कस करते हैं

अंकिता-विक्की का खेल बहुत ही स्क्रिप्टेड है। उनकी हर बात प्लांड है। रात में वे लोग अपना माइक निकालकर अपने प्लान डिस्कस करते हैं। अंकिता जो बार-बार कहती हैं कि मैंने इस घर में रिश्ते बनाए हैं, दरअसल वो सब झूठ है। घर में उनका कोई सगा नहीं।

शो में मैं सिर्फ तालियां बजाने वाला बनकर रह गया था

वैसे, ये पहली बार नहीं था जहां एविक्शन के लिए मेरे नाम की घोषणा हुई। इससे पहले भी मेकर्स मुझे निकालना चाहते थे और मैं इस बात से पूरी तरह से वाकिफ था। जाहिर है, मुझे बहुत बुरा लगा क्योंकि शो के शुरुआत से ही मैं अपना 100 प्रतिशत देते आ रहा था। लेकिन, इस पूरे 3 महीने में मुझे सिर्फ एक एक्टिविटी में पार्टिसिपेट करने का मौका दिया गया।

इसके बाद, मुझे कहीं नहीं बुलाया गया। मैं पूरे शो में केवल साइड में बैठकर तालियां बजाने वाला बनकर रह गया। मैंने पहले दिन से कहा था कि मेकर्स कभी मुझे विनर दिखाएंगे ही नहीं बल्कि केवल एंटरटेनर बनकर ही रह जाएंगे। जब इनका वक्त पूरा हो जाएगा, ये लोग बाहर निकाल देंगे। हुआ भी वही।

अभिषेक कुमार को ये शो जीतना चाहिए

शायद मेकर्स ने पहले से ही अपना विनर तय कर लिया है। हालांकि, मेरे हिसाब से अभिषेक कुमार को ये शो जीतना चाहिए। वही इस शो के टाइटल के सही हकदार हैं।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments