Sunday, April 14, 2024
Google search engine
HomeVideoKBC-15 के आखिरी एपिसोड में नजर आईं दादी-पोती: शर्मिला टैगोर ने खोले...

KBC-15 के आखिरी एपिसोड में नजर आईं दादी-पोती: शर्मिला टैगोर ने खोले कई राज, बोलीं- पटौदी परिवार में सबसे ज्यादा हक जमाती हैं सारा


37 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शर्मिला टैगोर और सारा अली खान हाल ही में ‘कौन बनेगा करोड़पति-15’ के आखिरी एपिसोड में नजर आईं। इस दादी-पोती की जोड़ी ने अमिताभ बच्चन के साथ अपने जीवन के कुछ मजेदार किस्से शेयर किए। उन्होंने इब्राहिम खान के जन्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। बता दें इब्राहिम सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे हैं। बिग बी ने शर्मिला से पूछा पटौदी परिवार में सबसे ज्यादा हक कौन जमाता है?

सारा अली खान और उनकी दादी शर्मिला टैगोर।

सारा अली खान और उनकी दादी शर्मिला टैगोर।

इसका जवाब देते हुए शर्मिला टैगोर ने कहा- सारा अली खान। सारा अपना नाम सुनकर चौंक जाती हैं। क्योंकि उन्होंने इस सवाल पर अपने पिता सैफ का नाम लिया था। दादी शर्मिला ने सारा का नाम लेने के पीछे का कारण बताते हुए कहा- जब इब्राहिम का जन्म हुआ था। उस वक्त मैंने अमृता को अपनी शादी में पहने हुए इयररिंग दिए थे। मैंने कहा था कि जब इब्राहिम की पत्नी आएगी तो ये उसको दे देना।

इसके बाद उन्होंने बिग बी से कहा- आप अनुमान लगाइए कि आज वो इयररिंग किसके पास है? ये सुनकर बिग बी ने पूछा कि क्या वो सारा ही हैं जिनके पास वो इयररिंग है..तो सारा सिर हिलाते हुए हां कहती हैं।

सैफ ने जब एक्ट्रेस अमृता से शादी की तब उनकी उम्र मात्र 21 साल थी। वहीं अमृता 33 साल की थीं।

सैफ ने जब एक्ट्रेस अमृता से शादी की तब उनकी उम्र मात्र 21 साल थी। वहीं अमृता 33 साल की थीं।

बता दें एक्टर सैफ अली खान ने मात्र 21 साल की उम्र में अपने से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से सीक्रेट मैरिज कर ली थी। इस शादी की बात सैफ ने अपने परिवार से भी छुपाकर रखी थी। हाल ही शर्मिला टैगोर करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने बेटे सैफ के जीवन से जुड़ी कई बातें शेयर की थी। उन्होंने सैफ और अमृता के तलाक के बारे में भी बात की।

'कॉफी विद करण' टॉक शो में बेटे सैफ के साथ नजर आईं थी शर्मिला टैगोर।

‘कॉफी विद करण’ टॉक शो में बेटे सैफ के साथ नजर आईं थी शर्मिला टैगोर।

सैफ-अमृता के तलाक के बाद काफी दुखी हो गए थे टाइगर: शर्मिला

कॉफी विद करण में सैफ और अमृता के तलाक पर बात करते हुए शर्मिला ने कहा कि इन दाेनों के तलाक से मैं और टाइगर भी बहुत दुखी थे। हमें सबसे ज्यादा बुरा इब्राहिम के लिए लग रहा था क्योंकि तब वो सिर्फ 3 साल का था। इब्राहिम, टाइगर का लाड़ला था और इन दोनों के तलाक के बाद दाेनों बच्चे भी हमसे दूर हो गए। टाइगर उसके बाद बहुत दुखी रहने लगे थे।

सैफ के पिता टाइगर पाटौदी की पोते इब्राहिम के साथ यह तस्वीर।

सैफ के पिता टाइगर पाटौदी की पोते इब्राहिम के साथ यह तस्वीर।

वहीं इस बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा कि 20 साल की उम्र में शादी कर लेने के बाद मेरी लाइफ में कई चेंजेस आए। हालांकि, अमृता हमेशा मेरे प्रति सपोर्टिव रहीं और आज भी हम एक बेहतर और रिस्पेक्टफुल रिलेशनशिप शेयर करते हैं।

खबर सुनकर खामोश रह गए थे शर्मिला और टाइगर

शर्मिला ने कहा- ‘मैं तब मुंबई में थी। सैफ मुझसे मिलने आए और उन्होंने मुझे अपनी शादी की खबर दी जिसे सुनकर मैं पूरी तरह से टूट गई। मैं एकदम चुप रह गई। सैफ मुझे देखकर बोले कि अम्मा आपको क्या हो गया है आपका कलर चेंज हाे रहा है। फिर मैंने खुद को सभांलते हुए सैफ से कहा कि ठीक है.. हम इस बारे में बाद में बात करेंगे और सैफ के जाते ही मैंने टाइगर (मंसूर अली खान पटौदी, सैफ के पिता) को कॉल करके पूरी बात बताई। वो भी कुछ देर के लिए खामोश रह गए। शार्मिला ने आगे बताया कि सैफ और अमृता की शादी के अगले दिन वो अमृता से भी मिलीं। उन्होंने अमृता के साथ चाय पीते हुए चर्चा की। उन्हें वो पसंद भी आईं पर फिर भी शर्मिला सदमे में थीं।

पहली पत्नी अमृता सिंह और बेटी सारा- बेटे इब्राहिम के साथ सैफ अली खान।

पहली पत्नी अमृता सिंह और बेटी सारा- बेटे इब्राहिम के साथ सैफ अली खान।

शादी के 13 साल बाद अलग हो गए थे सैफ-अमृता

रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ और अमृता ने 27 अक्टूबर 1991 में शादी कर ली थी। शादी के वक्त सैफ 21 और अमृता की उम्र 33 साल थी। दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर था और इस शादी के 13 साल बाद 2004 में दोनों अलग भी हो गए थे। अमृता और सैफ दो बच्चों (सारा अली खान और इब्राहिम अली खान) के पैरेंट्स हैं। सैफ ने करीना कपूर खान से दूसरी शादी की। दोनों के दो बच्चे तैमूर और जेह हैं। वहीं अमृता ने दोबारा शादी नहीं की।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments