Home Video SRK के साथ काम करना बहुत अच्छा लर्निंग एक्सपीरियंस रहा: आलिया ने कहा- रणवीर और मेरे बीच सबसे अद्भुत दोस्ती है

SRK के साथ काम करना बहुत अच्छा लर्निंग एक्सपीरियंस रहा: आलिया ने कहा- रणवीर और मेरे बीच सबसे अद्भुत दोस्ती है

0
SRK के साथ काम करना बहुत अच्छा लर्निंग एक्सपीरियंस रहा: आलिया ने कहा- रणवीर और मेरे बीच सबसे अद्भुत दोस्ती है

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Working With SRK Was A Great Learning Experience, Alia Bhatt, Shahrukh Khan, Dear Zindagi, Spoke About Ranveer Singh, Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने फिल्मी सफर के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान के साथ काम करना उनके लिए सबसे अच्छा लर्निंग एक्सपीरियंस रहा। आलिया ने रणवीर सिंह के साथ अपनी दोस्ती का जिक्र किया और बताया कि उनकी और रणवीर की दोस्त बहुत खास है।

आलिया भट्ट ने साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था।

आलिया भट्ट ने साल 2012 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था।

आलिया भट्ट ने शाहरुख खान के साथ ‘डियर जिंदगी’ की
आलिया भट्ट ने पर्दे पर काफी अलग तरह के रोमांचक किरदार निभाए हैं। ऐसे में रेड सी इंटरनेशनल फेस्टिवल में आलिया से पूछा गया कि किस एक्टर के साथ काम करके उन्हें सबसे ज्यादा अच्छा लगा। इस सवाल के जवाब में आलिया ने कहा- शाहरुख खान। भले ही मैंने अब तक उनके साथ सिर्फ एक फिल्म शूट की है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि ये मेरी लाइफ का सबसे अच्छा लर्निंग एक्सपीरियंस था। मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला।

शाहरुख खान जिस तरह के इंसान हैं, वे जिस तरह से लोगों से पेश आते हैं, जिस तरह का उनका नेचर है- ये सब बहुत कमाल का है। बता दें, आलिया भट्ट ने साल 2016 में शाहरुख खान के साथ ‘डियर जिंदगी’ फिल्म की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।

'डियर जिंदगी' में आलिया भट्ट, शाहरुख खान के साथ कुणाल कपूर भी नजर आए।

‘डियर जिंदगी’ में आलिया भट्ट, शाहरुख खान के साथ कुणाल कपूर भी नजर आए।

आलिया और रणवीर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में साथ नजर आए
आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में नजर आई थीं। करण जौहर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को भी ऑडियंस का खूब प्यार मिला था। फिल्म में आलिया और रणवीर की केमिस्ट्री की भी काफी तारीफ हुई थी। रणवीर के साथ अपने मजबूत रिश्ते के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा- रणवीर और मेरे बीच सबसे अद्भुत दोस्ती है। मुझे लगता है कि जब हम साथ मिलकर काम करते हैं तो बहुत कमाल का काम करते हैं।

आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म में नजर आई थीं।

आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में नजर आई थीं।

आलिया ने रणवीर सिंह की एक्टिंग की तारीफ की
आलिया ने अपने और रणवीर के बीच के भरोसे को भी बहुत अहम बताया। उन्होंने कहा- रणवीर एक ऐसे एक्टर हैं जिनके साथ आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती। बस आप उनके डायलॉग का सही तरीके से रिस्पॉन्स दीजिए, केमिस्ट्री खुद ही बन जाती है। सच कहूं तो आपको बस उन्हें देखना होता है और वही आपकी परफॉर्मेंस बन जाती है। वे खुद में इतने कमाल के कलाकार हैं, कि मेरे रिएक्शंस ही मेरी परफॉर्मेंस बन गए थे। बता दें, आलिया और रणवीर सिंह साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘गली बॉय’ में भी साथ नजर आए थे। 84 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में तकरीबन 238 करोड़ का कलेक्शन किया था।

आलिया जल्द ही ‘जिगरा’ में नजर आएंगी
आलिया भट्ट फिल्म ‘जिगरा’ में पहली बार एक्शन अवतार में दिखेंगी। इस फिल्म को आलिया भट्ट, करण जौहर के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस करेंगी। ‘जिगरा’ फिल्म 2 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here